how to hide whatsapp chat whatsapp chat hide in Hindi

how to hide Whatsapp chat notification how to hide Whatsapp group permanently hidden chat for WhatsApp download. 

नमस्कार दोस्तों आपलोगों मै आपलोगों का हार्दिक अभिनन्दन करता हूँ आपके अपने ब्लॉग के के ग्रुप ऑफ़ टेक्निकल में दोस्तों आज के इस ब्लॉग में हम जानेगें की किस तरह से हम अपने व्हाट्सप्प whatsapp  के चैट को एक्सपोर्ट export  कर सकते हैं  और वह भी बहुत आसान तरिके से और बहुत हीं जल्द। तो दोस्तों जैसा की आप जानते हो की हमारे दुनियां में लगभग 200 करोड़ लोग व्हाट्सअप whatsapp यूजर्स हैं लेकिन इनमे से सायद हीं ऐसे लोग हैं जिन्हें इस ट्रिक के बारे में पता है की हम अपने वाट्सएप्प whatsapp के चैट को एक्सपोर्ट कर सकते हैं वह भी पीडीऍफ़ PDF फाइल में या मीडिया फाइल में।। तो चलिए हम  जानते हैं की किस तरह से हम अपने व्हाट्सप्प whatsapp chat चैट को एक्सपोर्ट Export कर सकते हैं और उसे हम जहाँ चाहे भेज सकते हैं।  इसमें दोस्तों
1. सबसे पहले आपलोगों को अपना व्हाट्सप्प whatsapp ओपन ( खोल ) लेना है उसके बाद आपको उस चैट पर जाना है जिसे आप एक्सपोर्ट export करना चाहते हो।
whatsapp chat select 
2. फिर आपको उस चाट को भी ओपन करना है उसके बाद आपको ऊपर दाहिना साइड तीन डॉट्स दिखेंगे आपको उस पर क्लिक करना है।
3. उसके बाद आपको मोर ऑप्शन पे जाना है उसके बाद एक पॉपअप पेज खुलेगा वहां पर आपको एक्सपोर्ट चैट export chat का ऑप्शन दिखेगा।
4. जब आप  एक्सपोर्ट export chat  चैट ऑप्शन को सेलेक्ट करोगे तब आपके सामने एक पॉपअप पेज ओपन होगा और उसमे आपसे पूछा जायेगा की आप अपने चैट chat  को किस फाइल में या कहाँ एक्सपोर्ट export करना चाहते हो।
Chat export section 

5. तब आपको वहां पर चूज करना है की आप अपने चैट chat  को कहाँ एक्सपोर्ट करके रखना चाहते हो या भेजना चाहते हो  दोस्तों आप इस तरह से अपने व्हत्सप्प चैट whatsapp chat को एक्सपोर्ट export कर सकते हो।
एक बात और दोस्तों आपको यदि इसमें कुछ समझ नहीं आया हो तो आपको  मेरे यूट्यूब kk group of technical चैंनल पे भी वीडियो मिल जायेगा या तो फिर आप इस लिंक पर क्लिक कर how to hide whatsapp chat without delete आसानी से उस विडिओ पर जा सकते हो और आसानी से समझ सकते हो।


Comments

Popular posts from this blog

फ्री लैंसिंग क्या है और क्या होता है और इसे कैसे यूज करते हैं और इसमें हमें क्या क्या मिलता है। how to use free lancing। what is freelancer । freelancer jobs।।

difference between wordpad and microsoft word

what is dca? what is dca course, introduction of computer