How to export WhatsApp chat in pdf file

नमस्कार दोस्तों आज की इस पोस्ट में मैं बताने जा रहा हूं कि किस तरह से हम अपने व्हाट्सएप के चैट को एक्सपोर्ट करके उसे पीडीएफ का फाइल में सेव कर सकते हैं दोस्तों तो दोस्तों जैसा कि आप लोग जानते हो सभी लोग कहते हैं कि हम अपने व्हाट्सएप पर जो भी आते हैं मैटर्स उसे हम डिलीट कर देते हैं या तो मान लो कि इसी में मिस प्रिंट में हमारा क्या होता है कि जो इंपॉर्टेंट डाटा होते हैं वह भी डिलीट हो जाता है दोस्तों तो अब आप इस चीज से बचने के लिए हम आप लोगों को यह बताऊंगा कि किस तरह से हम अपने व्हाट्सएप पर आए हुए कोई भी मैसेजेस या वीडियो या फोटो कोई भी हो तो सारे के सारे चीज को हम एक्सपोर्ट करके अपने पीडीएफ फाइल में रख सकते हैं तो दोस्तों या जानकारी जाने के लिए आप लोग मेरे पोस्ट को शुरू से लास्ट तक जरूर पढ़ें तभी आप लोगों को कुछ समझ में आएगा दोस्तों और यदि इससे आप लोग कुछ समझ जाते हो तो मैं समझूंगा कि मेरी मेहनत बेकार नहीं जाएगी तो दोस्तों चलिए हम स्टार्ट करता है अपने पोस्ट को तो सबसे पहले दोस्तों आप लोग को क्या करना है आप लोग अपने व्हाट्सएप ओपन कर लीजिएगा व्हाट्सएप ओपन करने के बाद आप अपने व्हाट्सएप के लेफ्ट साइड में दिखता है वहां पर क्लिक करना है और वहां पर क्लिक करने के बाद आप लोगों को चैट में जाना है चैट में जाने के बाद दोस्तों वहां पर आप लोगों को जाना है चैट हिस्ट्री में चैट इस टीम में आप जाओगे उसके बाद वहां पर लिखा रहेगा किलियर चैट एक्सपोर्ट चैट तो दोस्तों आप लोगों को यहां पर एक्सपोर्ट चैट पर क्लिक कर देना एक्सपोर्ट चैट पर जैसे आप क्लिक करोगे दोस्तों तो उससे आपको पूछेगा कि आप मीडिया के साथ में करना चाहते हो या विधायक विदाउट मीडिया के साथ में करना चाहते चाहते हो तो दोस्तों आप लोग अपने अपने मन के अनुसार यानी आप चाहो तो सिर्फ विदाउट चैट और विदाउट थे के कारण भी कर सकते हो तो दोस्तों आपको यहां से जैसी आपकी दावत मीडिया लोगे तो हमें पूछेगा आपको क्या व्हाट्सएप शेयर करना चाहते हो या मैसेज के द्वारा से रखना चाहते हो या गूगल ड्राइव में रखना चाहते हो अपने तो दोस्तों आप लोग को यहां पर माय गूगल ड्राइव पर जाना है गूगल राय पर सेव कर दोगे तो हां पर आपका सारा का सारा चैट जो है वह एक्सपोर्ट हो जाएगा दोस्तों तो दोस्तों मैं आशा करता हूं कि आप पोस्ट भी आप लोगों को बहुत अच्छा लगा होगा यदि दोस्तों या पोस्ट हमारा अच्छा लगा हो और आप यदि इसका वीडियो देखना चाहते हो दोस्तों तो आप मेरे चैनल पर वीडियो चैनल पर विजिट कर सकते हो मेरा चैनल है के के ग्रुप ऑफ टेक्निकल आप चाहो तो दोस्तों मेरे लिंक के द्वारा भी जा सकते हो तो मैं लिंक अपना यहां पर डाल रहा हूं My Channel link :-https://www.youtube.com/channel/UCHcXESpTdWsrbnbQ170Sz6Q

यह मेरे यूट्यूब का लिंक है आप इस पर क्लिक करो और वहां से जाकर के मेरे वीडियो को देख सकते हो और दोस्तों जैसे बहुत सारे वीडियो देखना चाहते हो तो मेरे चैनल को भी सबस्क्राइब कर लेना और यदि दोस्तों वीडियो अच्छा लगे तो मेरे वीडियो को लाइक शेयर और कमेंट जरुर करना!!!!!

Comments

Popular posts from this blog

फ्री लैंसिंग क्या है और क्या होता है और इसे कैसे यूज करते हैं और इसमें हमें क्या क्या मिलता है। how to use free lancing। what is freelancer । freelancer jobs।।

difference between wordpad and microsoft word

what is dca? what is dca course, introduction of computer